स्टूडेंटस ने खाली क्लास रूम में किया कुछ ऐसा जिसे देख आप भी हो जाएंगें हैरान

माँ बाप अपने बच्चों को स्कूलों कॉलेज में पढ़ने के लिए भेजते है। वह चाहते है वह पढ़ लिखकर अपना नाम रोशन करें। अच्छा पढ़े और अपने जीवन में सफल हों, लेकिन कुछ बच्चें अपने माता-पिता की इस आज़ादी का गलत फ़ायदा उठाते है और कर बैठते कुछ ऐसा जिससे करने की कोई कल्पना भी नही कर सकता। इस तरक की हरकत कर वो अपने माता-पिता का विश्वास तो खोते ही है, लेकिन इसके साथ वो स्कूल और कॉलेज के वातावरण को भी दूषित करते है। आज हम आपको ऐसा ही एक वाक्या दिखा रहे है कैसे ये स्टूडेंट क्लास में रोमांस फरमा रहे है।

क्लास रूम से दूसरे बच्चे को बाहर निकाला

इन छात्र-छात्राओं को जहाँ इनके माता-पिता इन्हें पढ़ाने के लिए जतनोजतन मेहनत कर रहे होते है वहीं एक ओर ये बच्चे इस तरह के गुल खिला रहे होते है। इन दोना स्टूडेंटस ने शर्म की हर हद को पार कर डाला।

हद से पार हो गए ये स्टूडेंटस

हर रिश्ते की अपनी सीमा रेखा होती है। लेकिन ये बच्चें तो अपनी सारी हदें पार कर अपना भविष्य दाँव में लगा बैठे और किस तरह से इस गंदे काम को अंजाम दे रहे है।

प्यार का भूत या ये है एक लालसा

इनकी इस हरकत को देखकर तो यह साफ़-साफ़ ज़ाहिर हो रहा है कि ये कोई प्यार नही है ये सिर्फ और सिर्फ एक दूसरे के प्रति लालसा है।

खाली क्लासरूम पाकर इस हरकत को दिया अंजाम

जब क्लासरूम में कोई टीचर और स्टूडेंट नही थे तो इन बच्चों को इस तरह की हरकत करने की सूझी जिसे देख आपका दिल भी बैठ जाएगा और आप सोचने लगेगें की आखिर ये बच्चे इस तरह की हरकत कैसे कर सकते है।

किसी का डर नही है

ये बुखार तो इनके सिर चढ़कर बोल रहा है और बहुत ही निडर है ये बच्चे जिन्हें किसी का डर और शर्म तक नही है।

Via

Shares