हार्दिक पंड्या की कथित गर्लफ्रेंड लीशा शर्मा किसी अप्सरा से कम नहीं, देखिये इनकी खूबसूरत तस्वीरें

इस शहर में हुई थी हार्दिक व लीशा की मुलाक़ात।

हार्दिक पंड्या क्रिकेट में एंट्री लेने के बाद से ही कई बातों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इन्हीं बातों के बीच हार्दिक अपनी कथित गर्लफ्रेंड लीशा को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। हालांकि यह स्पष्ट भी हो गया है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। मगर अब खबरों का क्या है। मीडिया में तो दोनों को लेकर कई तरह की बातें की गई हैं।

यह और बात है कि पंड्या ने खुद इस बात का खंडन किया था। पंड्या का कहना था कि हम और आप कौन होते हैं, दोनों का नाम जोड़ने वाले। भाई, बात तो यह भी ठीक है। मगर जब से लीशा चर्चा में आई हैं, तब से ही लोगों को उनके बारे में जानने की उत्सुकता लगी रहती है।

कुछ लोगों को तो लग रहा था कि लीशा एक विदेशी हैं। कुछ का कहना था कि नहीं, वो भारतीय हैं। बहरहाल अब इस पूरे मामले में सारी बातें साफ हो गई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं लीशा से जुड़ी कुछ बातें।

हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड

हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड 

यह बात तो सभी को पता है कि हार्दिक पंड्या और लीशा शर्मा के बारे में काफी बातें लिखी जा चुकी हैं। लेकिन आपको बता दें कि लीशा, हार्दिक की नहीं बल्कि विराट कोहली की फैन हैं।

इंडियन ब्यूटी

इंडियन ब्यूटी 

लीशा को देखकर यही लगता है कि वो विदेश में रहने वाली ‘Foreign  Beauty’ हैं। लेकिन आपको बता दें कि लीशा का ताल्लुक इंडिया से है। वो जमशेदपुर की रहने वाली हैं। पिछले कुछ सालों से लीशा, कोलकाता में रह रही हैं।

बॉलीवुड में आना चाहती हैं

बॉलीवुड में आना चाहती हैं

हार्दिक के साथ सुर्खियां बटोरने वाली लीशा बॉलीवुड में आने की ख्वाहिश रखती हैं। आपको बता दें कि यह रणवीर सिंह और आदित्य चोपड़ा की बहुत बड़ी फैन हैं।

सब्यसाची मुखर्जी ने दिया मॉडलिंग का ऑफर

सब्यसाची मुखर्जी ने दिया मॉडलिंग का ऑफर 

लीशा जब कॉलेज में थीं तब सब्यसाची मुखर्जी की नजर उन पर पड़ गई। मुखर्जी ने ही उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर दिया। लीशा ने भी इस ऑफर को स्वीकार करने में देर नहीं की।

हार्दिक डेटिंग मटेरियल

हार्दिक डेटिंग मटेरियल

लीशा से जब हार्दिक को लेकर सवाल किया गया तो इनका कहना था कि, “अभी हम दोस्त ही ठीक हैं। पूरा भारत चाहता है कि हम डेट करें। इसका मतलब है कि हार्दिक डेटिंग मटेरियल तो हैं ही।”

कोलकाता में मिली थी हार्दिक से

कोलकाता में मिली थी हार्दिक से 

लीशा की उम्र महज 22 साल है। बहुत छोटी उम्र में इन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लेने वाली लीशा की मुलाकात हार्दिक से कोलकाता में हुई थी।

वजन और हाइट

वजन और हाइट

लीशा की खूबसूरती के सभी कायल हैं। आपको बाते दें कि इनका वजन 57 किलो व हाइट 5’10” है।

कई डिजाइनर्स के साथ कर चुकी हैं काम

कई डिजाइनर्स के साथ कर चुकी हैं काम 

लीशा ने सब्यसाची के अलावा कई बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया है। इनमें बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर अनामिका खन्ना तक का नाम शामिल है।

हार्दिक ने दी थी सफाई

हार्दिक ने दी थी सफाई

वैसे खास बात यह भी है कि हार्दिक और लीशा के बारे में अफवाहों ने इतना तूल पकड़ा कि हार्दिक को ट्वीट करके सफाई पेश करनी पड़ी थी।

परफेक्ट कपल

परफेक्ट कपल 

लीशा की इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि खूबसूरती के मामले में यह अव्वल नंबर पर हैं। भले ही दोनों डेट न कर रहे हों लेकिन यदि यह साथ भी होते तो इनका जोड़ा ‘perfect’ लगता। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में हम इन दोनों को एक हैप्पी कपल के रूप में देखेंगे।

Via

Shares