करिश्मा कपूर की इस तस्वीर ने खोल दिए सारे राज, कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई

कुछ दिन पहले ही करिश्मा कपूर के ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल का पत्नी अर्शिता से तलाक हुआ है। इसी के साथ ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद अब करिश्मा और संदीप शादी कर लेंगे।Karisma Kapoor Visited A Jewellery Store the reason is marriage

हाल ही में करिश्मा को बांद्रा के एक ज्वैलरी स्टोर में स्पॉट किया गया। इससे करिश्मा की शादी की अफवाह को और हवा मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा अपनी शादी की शॉपिंग कर रही हैं।

Karisma Kapoor Visited A Jewellery Store the reason is marriage

कैजुअल ड्रेस में लोलो अकेली ही शॉपिंग करने पहुंची थीं। हाल ही में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने दोनों की शादी के लिए ग्रीन सिग्नल दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर करिश्मा दोबारा शादी करना चाहती हैं तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।

Karisma Kapoor Visited A Jewellery Store the reason is marriage

रणधीर आगे कहते हैं, ‘वो अगर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह समझदार हैं और मैं संदीप को नहीं जानता, मैंने बस उनकी तस्वीरें देखी हैं।’Image result for karisma and sandeep

 

बता दें कि संदीप 7 साल से तलाक की ये लड़ाई लड़ रहे थे। करिश्मा पिछले 3 साल से संदीप के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल ही करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ‌लिया था। करिश्मा अब अपने बेटे और बेटी के साथ रहती हैं।

Via

Shares