जेल पहुंची हनीप्रीत पर एक सफाई कर्मचारी ने किया ख़ुलासा, कहा जेल में अपनी पहली ही रात को हनीप्रीत कर दिया ये काम

हनीप्रीत लगभग महीने भर से ऊपर की लुकाछिपी के बाद आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में हैं. ऐसे में ये बात जानने की उत्सुकता तो शायद सबके अन्दर ही हो कि हनीप्रीत की पहली रात कैसे बीती हो. क्या वो जेल में सामान्य बर्ताव कर रही थीं या फिर कुछ और, ऐसे में इस बात का ख़ुलासा करते हुए खुद जेल के एक सफाई कर्मचारी ने बताया है कि हनीप्रीत की पहली रात जेल में कैसे बीती है और वो जेल में क्या कर रही थीं?

Source

जानकारी के लिए बता दें कि हनीप्रीत को थाने में बनी हवालात में भेजा गया है. जहाँ के एक सफाईकर्मी ने हनीप्रीत की जेल में पहली रात का ख़ुलासा करते हुए बताया कि, “हनीप्रीत हवालात में एकटक दीवार की निहारते हुए खोई हुई है. उसकी पहली रात भारी बेचैनी में गुजरी है. कल आधी रात में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया.” मौके पर मौजूद लोगों की माने तो हनीप्रीत पुलिस थाने की हवालात के सख्त फर्श पर रातभर चैन से सो भी नहीं पा रही थी. शायद उसे साड़ी रात सुनारिया जेल में बंद अपने पिताजी याद आते रहे हों या फिर शायद उसे अपने अंजाम का खौफ सोने ना दे रहा हो.

बता दें कि हनीप्रीत को उसकी एक महिला साथी के साथ मंगलवार की दोपहर लगभग 3 बजे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस हनीप्रीत और उसकी महिला साथी को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने ले आई जहाँ करीब एक घंटे की कागज़ी कार्यवाही के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू की गयी. बताया जा रहा है कि सवाल-जवाब के पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे तक चली थी.

 

Via

Shares