बंदगी की गंदी हरकतों को देख पापा अस्पताल में भर्ती, मकान मालिक ने घर से निकाला

बिग बॉस 11 में लड़ाई-झगड़े के अलावा अब कुछ ऐसी गंदी हरकतें भी हो रही हैं जिसके चलते न सिर्फ दर्शक बल्कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी परेशान दिखाई दे रहे हैं। घर में काफी कुछ ऐसा चल रहा है जो बाहर खबरों का हिस्सा बना हुआ है। पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी फिलहाल अपने गंदे रोमांस के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले दिनों दोनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो उसके बाद एक वीडियो में पुनीश ने बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहा। सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में दोनों देर रात वॉशरूम में भी लॉक हुए।

bandagi kalra father admitted in hospital

इन दोनों की हरकतों का असर अब इनके घरवालों पर भी पड़ने लगा है। खबरों की मानें तो नेशनल टेलीविजन पर बंदगी की इन गंदी हरकतों को देखकर उनके पापा की तबीयत खराब हो गई है। ब्लडप्रेशर बढ़ने की वजह से बंदगी के पापा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई में जहां बंदगी रहती है, उस घर के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है।

bandagi kalra father admitted in hospital

सूत्रों के अनुसार बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते हैं कि अब वो उनके घर में रहें। इसीलिए उन्होंने बंदगी के एक दोस्त को फोन करके बताया कि जैसे ही बंदगी बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी, उनको घर खाली करना होगा। खबर है कि बंदगी पंजाब के बहुत छोटे से शहर से हैं और अब उनकी ये हरकतें उनके परिवार वालों के बर्दाश्त के बाहर होती जा रही हैं।

bandagi kalra father admitted in hospital

बंदगी के कारण हो रही बदनामी की वजह से उनके पिता की तबीयत खराब हो गई है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है। पुनीश और बंदगी को वीकेंड के वार में सलमान ने भी कहा था कि प्यार पर किसी का बस नहीं चलता लेकिन ये शो आपके मम्मी-पापा भी देख रहे हैं। इसलिए अगर यह सब आप अपने घरवालों के सामने कर सकते हैं तो ठीक है वरना ये सब न करें।

Via

Shares