‘कामसूत्र’ की इस एक्ट्रेस ने अपने बयान से मचाई सनसनी, खुद को मानती है कुछ ऐसा शर्म आएगी आपको

actress bhairavi goswami comment on sexual harrasment in bollywood

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से जुड़े मामले तो आपने बहुत सुने होंगे। हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर एक एक्ट्रेस ने ऐसा बयान दे दिया जिससे हंगामा मच गया है। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद उनका अरोपों में घिरना तय माना जा रहा है।

actress bhairavi goswami comment on sexual harrasment in bollywood

इस एक्ट्रेस का नाम भैरवी गोस्वामी है। भैरवी ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाने वाली हीरोइनों के लिए कहा है कि कई एक्ट्रेस काम के बदले खुद ही निर्माता-निर्देशकों के साथ सोती हैं। फिर सुपरस्टार बनने के सालों बाद अचानक से वो कहती हैं कि उनका यौन शोषण हुआ था।

actress bhairavi goswami comment on sexual harrasment in bollywood

भैरवी ने सोशल मीडिया पर ये बयानबाजी की है जिसपर हड़कंप मच गया है। भैरवी ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया को पुलिस बना दिया गया है। लोग भूल जाते हैं कि सोशल मीडिया के अलावा पुलिस नाम की भी चीज होती है। वो सारा न्याय सोशल मीडिया पर हायतौबा मचाकर ही पाना चाहते हैं। Image result for bhairavi goswami

बता दें कि भैरवी ने 6 साल की उम्र में ही भारत छोड़ दिया था। फिर कई सालों बाद मॉडलिंग और एक्टिंग करने के लिए वो भारत लौटीं। ‘भेजा फ्राई’ के अलावा भैरवी को My Friend Ganesha 2, Mr. Bhatti on Chutti, हेट स्टोरी में भी देखा जा चुका है।Image result for bhairavi goswami

भैरवी खुद को ‘Sex Goddess’ कहती हैं। उन्होंने फिल्म ‘कामसूत्र’ में बेहद बोल्ड सीन दिए थे। उनका ऐसा बयान देना काफी आपत्तिजनक है। भैरवी ज्यादा फेमस नहीं हैं लेकिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।
Shares