… तो इसलिए दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर के लिए आज है Celebration का दिन


10 साल पहले आज ही के दिन शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जबकि दो स्‍टार किड यानी सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'सांवरिया' से पहली बार पर्दे पर नजर आए थे.
दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और रणबीर कपूर, यह तीनों ही इन दिनों अपनी-अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं. जहां दीपिका अपनी फिल्‍म 'पद्मावती' के प्रमोशन में बिजी हैं जो वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर फुकेट में अपनी आने वाली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं रणबीर कपूर भी संजय दत्त पर बन रही बायोपिक के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इन तीनों बॉलीवुड स्‍टार और आज के दिन में क्‍या कनेक्‍शन है, आप जानते हैं...? 
दरअसल आज दीपिका, रणबीर और सोनम तीनों को ही इंडस्‍ट्री में पूरे दस साल हो गए हैं और ऐसे में इन तीनों के फैन्‍स इस बात का जमकर जश्‍न मना रहे हैं.
 
10 साल पहले आज ही के दिन शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जबकि दो स्‍टार किड यानी सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'सांवरिया' से पहली बार पर्दे पर नजर आए थे. बॉक्‍स ऑफिस पर टकराई इन दो बड़ी फिल्‍मों का क्‍लेश काफी मजेदार रहा. हालांकि संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'सांवरिया' बॉक्‍स ऑफिस पर फराह खान द्वारा निर्देशित 'ओम शांति ओम' के आगे पानी भरती नजर आई, लेकिन फ्लॉप फिल्‍म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणबीर और सोनम दोनों ही हिट रहे.
 
Image result for sonam ranbir sawariya pics
ऋषि कपूर के बेटे और कपूर खानदान के चिराग रणबीर ने अपने करियर के इन 10 सालों में 'रॉकस्‍टार', 'बर्फी', 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी कई फिल्‍में दी हैं. जबकि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर फिल्‍म 'नीरजा' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजी जा चुकी हैं. सोनम कपूर को बॉलीवुड की डीवा के नाम से जाना जाता है.
 
वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनकी झोली में बॉक्‍स ऑफिस हिट के साथ ही अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें पाने वाली भी कई फिल्‍में हैं. शाहरुख खान के साथ अपनी पहली ही हिट फिल्‍म देने वाली दीपिका अभी तक 'कॉकटेल', 'रेस 2', 'ये जवानी है दीवानी', 'पीकू', 'रामलीला', 'बाजीराव मस्‍तानी' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा दीपिका अपना रुख हॉलीवुड की तरफ भी कर चुकी हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द जेंडर केज' इसी साल रिलीज हुई है और उनके इस फिल्‍म के सीक्‍वेल में भी नजर आने की पुष्टि हो गई है.

Via

Shares