मिताली राज की फोटो पर ‘तमीज’ सिखाने लगे लोग, एक ने लिखा- क्रिकेटर हो, एक्‍ट्रेस नहीं

मिताली राज महिला वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने लगातार सात पारियों में अर्धशतक बनाने का अनोखा रिकॉर्ड बनाया है.
मिताली राज की यह तस्वीर फैंस को नहीं आई रास, कहा- इस फोटो को डिलीट कीजिए
एक ड्रेस पर ट्रोल हुईं मिताली राज (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली :  महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस ट्रोल की वजह है मिताली की एक तस्वीर. मिताली राज ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपने कुछ दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. मिताली की इस तस्वीर पर काफी नेगेटिव कमेंट किए जा रहे हैं और साथ ही उन्हें सलाह दी जा रही है कि उन्हें इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करनी चाहिए. इस तस्वीर में मिताली ने जो ड्रेस पहनी है, उसको लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है और इस तरह की ड्रेस पहनने की सलाह नहीं दी गई है.

मिताली राज की तस्वीर पर यूजर ने कहा- पसीना निकल रहा है, कैप्टन कूल ने दिया करारा जवाब

बता दें कि महिला विश्वकप 2017 में टीम इंडिया ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की कप्तानी में टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया था. मिताली ने इस टूर्नामेंट के बाद काफी तारीफें बटोरी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ नौ रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टीम को हालांकि, फाइनल में जगह बनाने के लिए हर तरफ से सराहना मिली थी. विश्व कप के बाद से महिला क्रिकेट टीम लोगों की नजरों में चढ़ चुकी है और उनके फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक-एक कदम पर लोगों की निगाहें रहती हैं.

मिताली राज ने पत्रकार से पूछा, क्या आप पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों से भी यही सवाल करते हैं?

बता दें कि मिताली महिला वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने लगातार सात पारियों में अर्धशतक बनाने का अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. मिताली की तुलना कभी सचिन तेंदुलकर को कभी महेंद्र सिंह धोनी से की जाती है. मिताली राज को महिला क्रिकेट टीम की ‘कैप्टन कूल’ भी कहा जाता है.

हाल ही में मिताली ने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन पर कमेंट करने शुरू कर दिए. मिताली ने इस तस्वीर में  ब्लैक स्पैगिटी टॉप पहना है. उनके इसी पहनावे को लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

मिताली की तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज की है. यूजर्स लिख रहे हैं कि- आप लोगों की प्रेरणा हैं पर आपका ड्रेसिंग सेंस ऐसा नहीं लगता. इस फोटो को डिलीट कीजिए. एक यूजर ने लिखा, आप लोगों की प्रेरणा हैं पर आपका ड्रेसिंग सेंस ऐसा नहीं लगता. इस फोटो को डिलीट कीजिए.

 

 

Via

———————————————-




Shares