जन्म का महीना खोलता है शारीरिक संबंधों का राज, जानें क्या कहता है आपका महीना

पति एवं पत्नी के बीच बने शारीरिक संबंध जीवन को सुखमय बनाते है। इससे दोनों की सेहत भी अच्छी रहती है, साथ ही इससे सेहत से जुड़ी बहुत सी परेशानियां भी दूर होती हैं। मनुष्य के जन्म का महीना उसके शारीरिक संबंध के बारे में बहुत कुछ बयान कर जाता है। आओ जानते हैं मनुष्य के जन्म के महीने से उसके शारीरिक गुण।

जनवरी
इस माह में जन्मे लोग बहुत शर्मीले  होते है। अगर आपके पार्टनर भी जनवरी के पैदायश है तो उनसे पूरी तरह से घुल मिल जाए फिर वो आपको खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्हे बिस्तर पर नए तरीके अपनाना अच्छा लगता है।

                                  

फरवरी 
इस महीने में जन्मे लोग थोड़े गुस्से वाले तथा दिलचस्प सवभाव के होते हैं। एक बार अगर प्यार कर लेते हे तो अपने पार्टनर को खुश करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं। अपने प्यार के लिए उनका लगाव उन्हे बैस्ट पार्टनर साबित करता है।

मार्च

इस महींने में जन्म लेने वाले लोग बड़े हे रोमांटिक स्वभाव के होते हैं। ये लोग अच्छे प्रेमी होते हैं और प्यार भरी बाते करने में माहिर होते हैं।

अप्रैल

इस महीने में जन्मे लोग अपने रोमांटिक पलो को सहेजकर रखते हैं, ये लोग बहुत ज्यदा रोमांस तो नहीं करते पर जितना करते हैं तो सिर्फ उसी में रहते हैं। उनको अपनी मर्जी करने से कोई रोक नहीं सकता।

मई
ये लोग जिद्दी होते हे । दिल से ज्यादा दिमाग से कम लेते हैं। ये लोग अच्छे माहोल में ही संबंध बनाते हैं। पार्टनर की ख़ूबसूरती देखकर की ये लोग उनसे संबंध बनाते हैं।

जून

इस महीने में जन्मे लोग बड़े ही रोचक एवं खुली सोच के होते हैं। जल्दी ही ये लोग सेक्स के लिए तयार हो जाते हैं। सैक्स के समय इनको नई चीजें करना अच्छा लगता है।

जुलाई
इस महीने में जन्मे लोग भावनातमक नहीं होते हैं। पर अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पार्टनर को वे अच्छे अनुभव देने का प्रयास करते हैं।

अगस्त
ये लोग थोड़े नखरे ज्यादा करते हैं। शारीरिक संबंध जल्दी नहीं बनाते हैं। गलत हरकत बर्दाशत नहीं कर सकते।

Image result for hot suhagraat images

सितम्बर 
इस महीने में जन्मे लोग थोड़े भावुक होते हैं। पार्टनर को खुश करने के लिए वे हर तरह की कोशिश करते हैं। ये लोग बड़े ही लॉयल भी होते हैं।

अक्टूबर
इस महीने में जन्मे लोग आसानी से प्यार नहीं करते हे। वो आराम से अपना समय लेते हैं। पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए वे बहुत सावधानी अपनाते हैं।

नवंबर
इसे लोग रोकिंग होते हैं। नये नये तरीको से अपने पार्टनर को खुश करने की कोशिश करते रहते हैं।

 

दिसंबर 

इस महीने में जन्मे लोग बड़े ही कलाकार होते हैं। संबंध बनाने से पहले फ़ोरेप्लय पर बहुत ध्यान देते हैं। पार्टनर की हर खुशी का वे बहुत ध्यान रखते हैं।

Via

 

 

Shares